Love Story: Love By Chance

Love Story

ये कहानी खुशी और शाम की है. खुशी एक छोटे से शहर मे रहती थी उसने ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया था. वो आपना खुद का पार्लर खोलना चाहती था मगर खुशी के मा बाप खुशी की शादी करना चाहते थे. खुशी के मना करने के बावजूद वो नही मान रहे थे. तो खुशी घर छोड़ कर मुंबई आयी पर खुशी के पास नाही पैसे थे नाही कोई उसे  जानता था और जॉब भी नही था. वो अब रहने के लिए रूम ढूंढ रही थी.

ये कहानी खुशी और शाम की है. खुशी एक छोटे से शहर मे रहती थी उसने ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया था. वो आपना खुद का पार्लर खोलना चाहती था मगर खुशी के मा बाप खुशी की शादी करना चाहते थे. खुशी के मना करने के बावजूद वो नही मान रहे थे. तो खुशी घर छोड़ कर मुंबई आयी पर खुशी के पास नाही पैसे थे नाही कोई उसे  जानता था और जॉब भी नही था. वो अब रहने के लिए रूम ढूंढ रही थी. Love Story

शाम जॉब की तलाश मे मुंबई आया था. पर मुंबई जैसे शहर एक लड़के को रूम मिलना बहोत मुश्किल है. हर कोई पूछता था तुम शादी सुदा हो क्या. शाम रूम ढूनडते ढूनडते थक गया था.  वो बस स्टॉप पर बैठ गया वही खुशी थी परेशान बैठी थी. उसने शाम को भी परेशान देख के बोला क्या बात है. तो शाम ने बताया की वह यहा पर अकेला है और उसे कोई रूम नही दे रहा है.

खुशी  ने सोचा की ये मेरे काम आ सकता है और काफ़ी शरीफ भी लगता है. खुशी बोली मै तुम्हारी मदत करूगी क्या तुम भी मेरी मदत करोगे तो शाम बोला कैसे खुशी बोली की मै तुम्हारी बीवी बनने के लिए तैयार हू शाम बोला क्या मै कुछ समझा नही खुशी बोली देखो मै तुम्हारी बीवी की अक्टिंग करूगी तो हम दोनो को रूम मिल जाएगा तो शाम बोला ये तो झूट है मै झूट नही बोलुगा. तो खुशी बोली ऐसे तो तुम्हे रूम मिलनी मुशकिल है. शाम के पास कोई रास्ता नही तो शाम ने हाँ बोल दिया. खुशी बोली पर मेरे पास पैसे नही है तुम्हे मेरा भी रूम का रेंट देना पड़ेगा मुझे जॉब मिलेगा तो मै लोटा दूँगी. शाम बोला ठीक है. Love Story

दोनो ने रूम ढूँढ लिया प्लान के मुताबिक मकान मलिक के सामने शादी सुदा होने का नाटक करते. पर रूम मे वो एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नही करते थे. खुशी को रूम साफ रखना बिल्कुल नही आता था उसके सारे कपड़े सारे रूम मे इधर उधर पड़े रहते और शाम को रूम क्लीन रखना अच्छा लगता था. (Read More: Kahani Do Dilo Ki)

वक़्त के साथ उनकी दोस्ती हुए एक दिन रात को शाम ऑफीस से आया तो काफ़ी परेशान था खुशी ने पूछा क्या हुआ है तो शाम बोला मुझे अच्छे से इंग्लीश नही आती है और दिखने मे भी अच्छा नही हू. तो खुशी बोली की तुम्हारे ठीक दिखने की प्राब्लम को मै एक दिन मे दूर कर दुगी खुशी ने शाम का पूरा मेक ओवर किया शाम अब काफ़ी हॅंडसम दिख रहा था. खुशी बोली अब लग रहे हो ना हीरो शाम ने थॅंक यू बोला खुशी बोली थॅंक यू तब बोलना जब तुम्हारी इंग्लीश ठीक कर दुगी. उसके लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी वो हर रात शाम को इंग्लीश सिखाती दोनो मे काफ़ी अच्छी बॉनडिंग हो गई थी दोनो को एक दूसरे की आदत लग गयी थी.

खुशी की भी अच्छी सॅलरी थी अब सब ठीक चल रहा था शाम को ऑफीस की तरफ से फ्लॅट मिल गया था शाम वहा से शिफ्ट होना था मगर दोनो को तकलीफ़ हो रही थी और वो समझ नही पा रहे थे की एक साथ रहते रहते कब वो एक दूसरे से प्यार करने लगे थे.

Love Story
Love Story

दोनो जब एक दूसरे से बात कर रहे थे तो खुशी बोली तुम प्लीज़ मुझे छोड़ कर मत जाओ  शाम बोला अब तो तुम्हारी भी कोई मजबूरी नही है मेरे साथ रहने की, मुझे जाना पड़ेगा जब कंपनी की तरफ से फ्लॅट मिल रहा  है तो जाना तो पड़ेगा खुशी बोली मै तुमसे प्यार करती हू. मै तुम्हे छोड़ कर नही रह सकुगी शाम के खुशी का ठिकाना नही रहा क्यू की शाम भी खुशी से प्यार करता था मगर कहने से डरता था अब दोनो ने शादी की और नये फ्लॅट मे शिफ्ट हो गये.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook
Facebook
Google+
https://jivanindian.com/love-story-love-by-chance">
Instagram
Twitter